डूमरखां खुर्द में रूद्र महायज्ञ में शामिल होंगे सभी वर्गों के लोग 

मामला डूमरखां खुर्द गांव में हवन में आहुति देने को लेकर हुए 
विवाद का पटाक्षेप
नरवाना, विसेके| डूमरखां खुर्द गांव में दो दिन पूर्व वाल्मीकि समाज को हवन में आहुति देने से वंचित किए जाने के मामले का पटाक्षेप हो गया। सदर थाना नरवाना में एसडीएम किरण सिंह तथा डीएसपी कुलवंत बिश्रोई के नेतृत्व में दोनों गांव के लोगों की पंचायत हुई। पंचायत के दौरान आरोपी सुनील शास्त्री ने वाल्मीकि समाज के लोगों से माफी मांग ली। आरोपी द्वारा पंचायत में माफी मांग लिए जाने के बाद शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत वापिस ले ली। इसके बाद आरोपी तथा शिकायतकर्ता ने एक-दूसरे के गले लगकर अपने सभी गिले-शिकवे भूल कर भविष्य में भी अपना भाईचारा बनाए रखने का संकल्प लिया।
मनमुटाव हो गया दूर
गत दो दिन पूर्व डूमरखां खुर्द गांव में खड़ेश्री महाराज अर्जुन गिरी की 12 वर्ष की तपस्या पूरी होने पर गांव में सात दिवसीय रूद्र महायज्ञ व भंडारे का आयोजन किया गया था। इस दौरान हवन में शामिल होने को लेकर वाल्मीकि समाज के कुछ लोगों के साथ मनमुटाव हो गया था। इस मामले का निपटारा करवाने के लिए मैने पंचायत के बीच वाल्मीकि समाज के लोगों से माफी मांग कर अपने सभी गिले-शिकवे दूर कर लिए। साथ ही पंचायत में सभी वर्ग के लोगों से भंडारे में शामिल होने का आह्वान किया गया है। भंडारे में सभी वर्ग के लोग भंडारे में शामिल हैं।  सुनील शास्त्री
रूद्र महायज्ञ में सभी जाति वर्ग के लोग रहेंगे शामिल 
गत दो दिन पूर्व डूमरखां खुर्द गांव में रूद्र महायज्ञ के दौरान किसी बात को लेकर सुनील शास्त्री के साथ हमारा मनमुटाव हो गया था। सुनील शास्त्री ने पंचायत में अपनी गलती पर वाल्मीकि समाज से माफी मांग ली। इसके बाद दोनों पक्ष के लोगों ने अपना मनमुटाव दूर कर लिया है। डूमरखां खुर्द में आयोजित रूद्र महायज्ञ में सभी जाति वर्ग के लोग शामिल रहेंगे।
विनोद, शिकायतकर्ता  

editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *